निगमायुक्त के चेंबर में जोन-10 के जनमित्र केंद्र प्रभारी ने की गाली गलौज, सस्पेंड कर FIR कराई

नगर निगम के बाल भवन में दोपहर में हुई घटना। निगमायुक्‍त ने शाम को सस्पेंड और विश्वविद्यालय थाने में कराई एफआईआर।

द ग्वालियर। नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा के कक्ष में घुसकर जोन क्रमांक 10 के जनमित्र केंद्र प्रभारी राधेश्याम पराशर ने गाली गलौज कर दी। निगमायुक्त ने पराशर को सस्पेंड कर विश्वविद्यालय थाने में उसके खिलाफ FIR दर्ज करा दी है।

राधेश्याम जोन-10 पर प्रभारी है। शुक्रवार को वह नशे की स्थिति में बाल भवन पहुंचकर निगमायुक्त के निजी सहायक अंकुर गुप्ता से गाली गलौज करने लगा। निगमायुक्त अपने कक्ष में बैठे थे। जब उन्होंने शोर-शराबा और गाली गलौज की आवाज सुनी तो सुरक्षा गार्ड को बुलाया और जानकारी ली। उन्होंने राधेश्याम को अपने कक्ष में बुलाकर फटकार लगाई। राधेश्याम निगमायुक्त के सामने ही गालियां देते हुए कहने लगा कि अंकुर उनके बारे में गलत बोलता है।

मामला बिगड़ता देख निगमायुक्त ने सुरक्षा गार्डों से उसे बाहर कराया और एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। निगमायुक्त ने इसे घोर अनुशासनहीनता माना और सस्पेंड कर दिया। निगमायुक्त के निर्देश पर देर शाम उसके खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में धर्मेंद्र शर्मा नामक एक और कर्मचारी भी साथ था। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। यह घटना एक प्रायोजित तरीके से होना बताई जा रही है। कहां जा रहा है राधेश्याम के निशाने पर अंकुर था। राधेश्याम की कई शिकायतें निगम अधिकारियों को मिल रही थीं। इसकी भी जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *