जख्मों से आ रही थी बदबू, विधायक ने पीड़ित का कराया उपचार

विधायक प्रवीण पाठक ने अपने स्वयं के खर्चे पर सामाजिक संस्था मिशन ह्यूमैनिटी फाउंडेशन के  सहयोग से पुनर्वास हेतु भरतपुर स्थित अपना घर आश्रम में दाखिल कराया।

द ग्वालियर। विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) ने सोमवार को मानवता की मिसाल पेश करते हुए घायल पवन शिवहरे की न सिर्फ मदद की, बल्कि सामाजिक संस्‍था के सहयोग से उसका इलाज कराया। इतना ही नहीं विधायक ने स्‍वयं के खर्चे पर पीड़ित के पुर्नवास की व्‍यवस्‍था भी की।   

दरअसल, गत दिवस 08 नवंबर 2020 को ग्वालियर दक्षिण से विधायक प्रवीण पाठक जब अपने कार्यालय  के बाहर आकर क्षेत्रवासियों की समस्या को सुन रहे थे, तभी उनकी नज़र पास में बैठे एक घायल व्यक्ति पवन शिवहरे पर पड़ी। पवन ने कुछ दिन पूर्व एक दुर्घटना में करंट लगने के कारण अपने दोनों हाथ खो दिए थे। पवन विधायक पाठक से मदद की उम्मीद लेकर कार्यालय आया था। उपचार के अभाव में उसके जख्मों से बदबू आ रही थी। वह दर्द से कराह रहा था।

विधायक ने पीड़ित व्यक्ति को न सिर्फ मदद का आश्वासन दिया, बल्कि तत्काल उपचार के लिए  सामाजिक संस्थान मिशन ह्यूमैनिटी फाउंडेशन को फोन पर जानकारी दी। संस्था की ओर से हरिमोहन, राकेश आर्य एवं प्रिंस श्रीवास्तव ने पहुंचकर मरीज को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। विधायक प्रवीण पाठक ने अपने स्वयं के खर्चे पर सामाजिक संस्था मिशन ह्यूमैनिटी फाउंडेशन के  सहयोग से पुनर्वास हेतु भरतपुर स्थित अपना घर आश्रम में दाखिल कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!