पटवारी के साथ मारपीट कर सरकारी दस्तावेज फाड़ने वाले आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

भितरवार तहसील में मन मुताबिक काम न होने पर पटवारियों के साथ की गई थी मारपीट। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्‍यायालय के समक्ष पेश किया।  

द ग्‍वालियर। भितरवार तहसील में पटवारियों के साथ मारपीट और सरकारी दस्‍तावेज फाड़ने के आरोपी को न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी दीपक चौधरी ने जेल भेजने का आदेश दिया है। आरोपी पर भितरवार थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर न्‍यायालय के समक्ष पेश किया।   

सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी विक्रांत सिंह गौर के अनुसार ग्‍वालियर जिले की भितरवार तहसील में 08 फरवरी 2021 को पटवारी विकास राठौर और पटवारी अंकित बघेल शासकीय कार्य कर रहे थे। उसी दौरान इकहरा निवासी कृषक अरविन्‍द पवैया, बंटी पुत्र पानसिंह पवैया ने आकर पटवारियों से उनके मन मुताबिक प्रतिवेदन नहीं बनाने की बात कहते हुए गाली-गलौच शुरू कर दी।

जब पटवारियों ने गाली-गलौच का विरोध किया तो उन्‍होंने दोनों पटवारी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं उन्‍होंने पटवारियों की टेबल पर रखे शासकीय दस्‍तावेज उठाकर फाड़ दिए और मोबाइल तोड़ दिया। पटवारियों ने भितवार थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने  धारा 353, 294, 506, 34 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी बंटी पवैया को गिरफ्तार कर माननीय न्‍यायालय के समक्ष पेश किया। माननीय न्‍यायालय ने अभियोजन से सहमत होकर आरोपी बंटी को जेल भेजने का आदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *