लूटेरों का हौसला पस्त करने वाली महिला और चाचा का एसपी ने किया सम्मान

लूट की घटना में साहस दिखाने वाली साहसी महिला  श्रीमती प्रिया खटवानी एवं व्यवसाई राजीव चड्ढा उर्फ चाचा का पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने किया सम्मान।

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर ने बुधवार को लूट करने के इरादे से घर में घुसे दो बदमाशों से डटकर मुकाबला करने वाली व्‍यापारी की पत्‍नी और बदमाशों को दबोचने वाले ‘चाचा’ समेत बदमाशों को पकडने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वालों का न सिर्फ सम्‍मान किया, बल्कि उनकी बहादुरी की प्रशंसा भी की। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्‍यापारी की पत्‍नी का नाम वीरता पुरस्‍कार के लिए भेजा जाएगा।

सिंध विहार कॉलोनी निवासी कपड़ा व्यवसाई विनोद खटवानी के घर में लूट करने के इरादे से घुसे दो बदमाशों से साहस के साथ मुकावला करने वाली उनकी पत्नी श्रीमती प्रिया खटवानी और बदमाशों को दबोचने वाले राजीव चड्ढा उर्फ चाचा, अभिषेक चड्ढा व शिवम् शर्मा का गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने सम्‍मानित किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि श्रीमती प्रिया खटवानी का नाम वीरता पुरस्कार के लिए भेजा जाएगा। इस अवसर पर इंदरगंज थाना प्रभारी शैलेन्द्र मिश्रा को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेंद्र सिंह तोमर, इंदरगंज थाना प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा सहित चैंबर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव-डॉ. प्रवीण अग्रवाल उपस्थित थे।

वहीं, यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ग्वालियर ने भी सदस्य राजीव चड्ढा उर्फ चाचा का बदमाशों को दबोचने में साहसिक भूमिका निभाने पर यूथ हॉस्टल के संरक्षक व पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल एवं सचिव राम नारायण मिश्रा ने माल्यार्पण कर सम्मान किया। इस अवसर पर शैलेंद्र माहौर, सुनील राय, गौरव सिंघल, पवन गर्ग एवं सुनील सोनी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *