ग्वालियर जिला कलेक्टर सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी लगवाएंगे कोरोना से बचाव के टीके

फ्रंट लाइन वर्कर्स को 10, 11 व 12 फरवरी को लगाए जाएंगे टीके। कलेक्टर ने की अपील पूरी तरह  सुरक्षित है वैक्सीन, सभी लोग टीके अवश्य लगवाएं। 

द ग्वालियर। वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए ग्वालियर जिले में भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है, जिसके तहत 10, 11 व 12 फरवरी को फ्रंट लाइन वर्कर्स को कोविड से बचाव के टीके लगाए जाएंगे। इनमें पुलिस, कलेक्ट्रेट, नगर निगम व जिला पंचायत के शासकीय अधिकारी व कर्मचारी भी शामिल हैं। साथ ही जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना के टीके लगवाएंगे। इन तिथियों में वे व्यक्ति भी टीका लगवा सकते हैं जो 8 फरवरी को टीका लगवाने से वंचित रह गए हैं। स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर के माध्यम से संबंधित अधिकारियों-कर्मचारियों को टीका लगवाने के लिए एसएमएस के जरिए सूचना भेजी जा रही है।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी किशोर कान्याल व अपर कलेक्टर आशीष तिवारी सहित जिला प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी प्रात: 10 बजे से 11 बजे के बीच जेएएच परिसर में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाएंगे। 

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने उन सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स से निर्धारित तिथि पर संबंधित सेंटर पर पहुंचकर कोरोना टीका लगाने की अपील की है, जिन्हें टीका लगवाने के एसएमएस पहुंच गए हैं और उनके नाम सूची में है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इसे लगवाने से कोरोना का बचाव संभव है।

ज्ञात हो जिले में वर्तमान में कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए 17 सेंटर बनाए गए हैं, जिनमें जीआरएमसी, आयुर्वेदिक कॉलेज, सिविल हॉस्पिटल हेम सिंह की परेड, सिविल अस्पताल हजीरा, जिला चिकित्सालय मुरार, ईएसआई हॉस्पिटल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठाठीपुर, जनकगंज व फालका बाजार, एमएच लक्ष्मीगंज, आरोग्यधाम हॉस्पिटल सिटी सेंटर, सिविल डिस्पेंसरी पाताली हनुमान, आरजेएन अपोलो हॉस्पिटल, बीएसएफ टेकनपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डबरा, सीआरपीएफ हॉस्पिटल व कुलैथ के सरकारी अस्पताल शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *