बिजली कंपनी का रिटायर्ड अधिकारी हनीट्रैप का शिकार, तंग आकर की क्राइम ब्रांच में शिकायत

महिला ने जन्‍मदिन की पार्टी मनाने बुलाया था। पति और अन्‍य महिला के साथ मिलकर करती थी रिटायर्ड अधिकारी को ब्‍लैकमेल।   

द ग्‍वालियर। जिले के भितरवार क्षेत्र में हनीट्रैप का बड़ा मामला आया है। एक महिला ने बिजली विभाग के रिटायर्ड अधिकारी को जन्‍मदिन की पार्टी में बुलाकर बलात्‍कार के आरोप लगाया। फिर अपने पति व एक अन्य महिला के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर छह लाख रुपए ऐंठे लिए। महिला की रोज-रोज की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित अधिकारी ने ग्‍वालियर क्राइम ब्रांच में शिकायत कर दी, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने महिला समेत तीन पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

डबरा निवासी पीड़ित बिजली कंपनी से रिटायर्ड होने से पहले भितरवार अनुभाग में पदस्‍थ था। उस दौरान उसका परिचय एक परिवार से हो गया। परिवार की महिला ने रिटायर्ड अधिकारी को अपने जन्‍मदिन की पार्टी के लिए घर बुलाया। रिटायर्ड अधिकारी जन्‍मदिन के समारोह में शामिल होने महिला के घर पहुंचा। देर रात होने के चलते महिला ने उसे जबरन घर पर ही रोक लिया। जब रिटायर्ड अधिकारी सुबह उठा तो महिला उसके बिस्‍तर पर थी। महिला उसके पति और एक अन्‍य महिला ने उस पर बलात्‍कार का आरोप लगा पुलिस में शिकायत देने की धमकी दी।

रिटायर्ड अधिकारी से उन्‍होंने मामले को रफा-दफा करने के एवज में छह लाख की मांग की। उसने लोक-लाज से बचने के लिए जैसे-तैसे कर रुपयों का इंतजाम कर महिला और उसके पति को दे दिए। पर उनके द्वारा आए दिन रिटायर्ड अधिकारी को ब्‍लैकमेल किया जाने लगा। ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित ने ग्‍वालियर क्राइम ब्रांच में शिकायत की, जिस पर से क्राइम ब्रांच ने महिला, उसके पति और एक अन्‍य महिला पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *