माधव प्लाजा को शीघ्र आबाद किया जाए : कैट

कैट की नई कार्यकारिणी का स्वागत समारोह संपन्न, 4 मुद्दों पर कैट कार्य करेगा

द ग्वालियर। काॅन्फेडरेशन आॅफ आॅल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) टीम 2020-22 ने जिला प्रशासन से मांग की है कि कैलाशवासी माधवराव सिंधिया जी की स्मृति में ग्वालियर विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित माधव प्लाजा को शीघ्र आबाद किया जाय और सेकडों व्यापारियों एवं दुकानदारों को पजेशन देकर बंद पडे माधव प्लाजा को चालू किया जाय।

कैट की नवीन कार्यकारिणी की पहली बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने बताया कि सदस्यों ने निर्णय लिया है कि कैट माधव प्लाजा को आबाद कराने, चम्बल से पानी लाने की योजना, 1000 विस्तर का अस्पताल, ग्वालियर में एम्स हाॅस्पीटल की स्थापना एवं साडा का सम्पूर्ण विकास जैसे मुददों पर सक्रियता से कार्य करेगा। जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता ने कैट की गतिविधियों को छोटे बडे सभी व्यापारियों तक पहंुचाने के संकल्प को दौहराया। इस अवसर पर नवीन पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्यों का स्वागत अभिनन्दन भी किया गया।

बैठक का संचालन कैट ग्वालियर महामंत्री मुकेश जैन ने किया जबकि कोषाध्यक्ष जे.सी.गोयल ने इस वर्ष का बजट प्रस्तुत किया जिसे सभी सदस्यों ने सहमति प्रदान की। उपाध्यक्ष विवेक जैन कार्यकारिणी सदस्य समीर अग्रवाल, अभिषेक गोयल ने सुझाव दिये कि हम बाजार के अनुसार सदस्यता प्रमाणपत्र वितरित करेंगे और 31 मार्च 2021 तक 100 नये सदस्य बनायेंगे। कैट मध्यप्रदेश कोषाध्यक्ष मनोज चैरसिया ने कैट के विधिवत कार्यालय की स्थापना पर सुझाव रखते हुये जे.सी.गोयल साहब का धन्यवाद माना कि दाल बाजार में उनके कार्यालय पर कैट कार्यालय प्रारंभ होगा।

बैठक में उपाध्यक्ष विकास हरलालका, गोपाल जयसवाल, संयुक्त सचिव मयूर गर्ग, जनसंपर्क अधिकारी नीरज चैरसिया, रामकुमार गोयल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती रीनागांधी सहित राहुल अग्रवाल, उदित चतुर्वेदी, जय संचेती, क्रान्ति मिलन, पंकज गोयल, कार्यकारिणी सदस्य आदि उपस्थित थे। बैठक के अन्त में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राधेश्याम महेश्वरी जी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!