सुभाष एंपोरियम के मालिक के साथ लूट, नहीं पकड़े गए बदमाश तो व्या‍पारी मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन

बुधवार रात 11 बजे जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित नई नई सड़क पर तीन नाकाबपोश बदमाश व्‍यापारी से एक्टिवा छीनकर भागे। एक्टिवा की डिग्‍गी में रखे थे ढाई लाख रुपए।

द ग्वालियर। नई सड़क पर तीन नाकाबपोश बदमाश शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी से पिस्टल अड़ाकर एक्टिवा और 2.5 लाख रुपए लूट कर ले गए। बदमाशों ने बुधवार रात 11 बजे पहले व्यवसायी को ओवरटेक कर रोका और सीने पर पिस्‍टल अड़ा दी। सीने पर पिस्टल अड़ी देख व्यापारी शोर नहीं मचा सका है। जिस वक्‍त वारदात हुई उस समय सड़क पर काफी चहल पहल भी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, लूट की घटना पर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चेतावनी दी है कि अगर लुटेरे शीघ्र नहीं पकड़े गए तो व्यापारी मुख्यमंत्री की 7 फरवरी की ग्वालियर यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात करके ज्ञापन सौंपेंगे।

जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित नई सड़क निवासी एवं सुभाष एम्‍पोरियम के मालिक कैलाश पुत्र धनराज सिंधी रोज की तरह बुधवार रात शोरूम बंद कर घर के लिए निकले थे। 2.5 लाख रुपए उन्होंने एक्टिवा की डिक्की में रख लिए थे। एक्टिवा क्रमांक एमपी 07 एसएम-5170 पर सवार होकर अभी वह नई सड़क पर पहुंचे ही थे कि तभी तीन नाकाबपोश युवकों ने उन्हें रुकने के लिए हाथ का इशारा किया। वह समझ पाते उससे पहले ही तीनों सड़क पर उनकी एक्टिवा के सामने आ गए।

अचानक सामने आए युवकों को देख जैसे ही व्यापारी ने एक्टिवा रोकी, एक बदमाश ने उन पर पिस्टल अड़ा दी। साथ ही एक्टिवा से उतरने के लिए कहा। घबराए व्यापारी के गाड़ी से हटते ही एक बदमाश एक्टिवा लेकर भाग गया। इसके बाद दो अन्य बदमाश व्यापारी को धक्का देकर कुछ दूर खड़ी अपनी बाइक पर सवार होकर फरारा हो गए। व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

यह था लुटेरों का हुलिया

बदमाशों की उम्र करीब 25 से 28 साल के बीच थी। तीनों में से जो बदमाश सबसे आगे खड़ा था उसने सफेद रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी। वहीं, उसे गाड़ी से उतरने और भागने की धमकी दे रहा था। पिस्टल भी उसके हाथ में ही थी।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

एक व्यापारी से तीन बदमाशों ने एक्टिवा व ढाई लाख रुपए की लूट की है। पुलिस पड़ताल कर रही है। बदमाश जल्द पकड़े जाएंगे।

संजीव नयन शर्मा, टीआई जनकगंज थाना

मुख्‍यमंत्री को ज्ञापन की चेतावनी

व्‍यापारी के साथ हुई लूट की वारदात के बाद चेंबर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल ने चेतावनी दी है कि यदि बदमाशों को जल्‍द नहीं पकड़ा तो व्यापारी मुख्यमंत्री की 7 फरवरी की ग्वालियर यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात करके ज्ञापन सौंपेंगे। उन्‍होंने कहा कि नई सड़क छेत्र में पिछले वर्षों में व्यापारियों के साथ बदमाशों ने तीसरी घटना को अंजाम दिया है और पुलिस अभीतक इनका पर्दाफाश करने में नाकामयाब रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *