बुलेट की किश्त जमा करने को करते थे लूट, पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन दबोचे

पुलिस की पूछताछ में और भी लूट की वारदात करना कबूल किया। लूटा गया सामान आरोपियों से किया बरामद।  

द ग्‍वालियर। महाराजपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल लूट के एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ़तार किया है। आरोपियों से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी अपनी बुलेट मोटरसाइकिल की किश्‍त भरने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे।    

शनिवार को महाराजपुरा थाना प्रभारी मिर्जा आसिफ बेग को मुखबिर से  सूचना मिली कि थाना महाराजपुरा क्षेत्र से लूटे गए मोबाइल के आरोपी अपने नाबालिग साथी के साथ शहर से मोटरसाइकिल यूपी-80-बीसी-3203 से लक्ष्मणगढ पुल होते हुए भागने की फिराक में हैं। थाना प्रभारी महाराजपुरा तत्‍काल पुलिस बल लेकर मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे, जहां तीन लोग मोटरसाइकिल के साथ खड़े थे। पुलिस को देखकर तीनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने मुश्‍तैदी दिखाते हुए उन्‍हें घेरकर पकड़ लिया।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान आकाश धाकड पुत्र बनवारी लाल निवासी ग्राम खेजराम दाना विजयपुर जिला गुना हाल टीकाराम मार्केट किरार मार्केट मालनपुर एवं तनुज चौहान पुत्र राजेश चौहान निवासी ग्राम कृपा भुज थाना एतमादपुर जिला आगरा हाल सरिता शर्मा का मकान शताब्दीपुरम के रूप में हुई है। तीसरा आरोपी नाबालिग है।

दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर आकाश के पास से अपराध में लूटा गया मोबाइल एवं आरोपी तनुज चौहान के पास से अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जप्त की गई है। नाबालिग लूट की वारदात में आरोपियों की मदद करता था, जिसके चलते उसे भी अभिरक्षा में लिया गया है। पूछताछ करने पर आरोपी तनुज चौहान एवं आकाश धाकड ने और भी लूट की वारदात को करना स्‍वीकार किया है। उन्‍होंने बताया कि एक बुजुर्ग महिला के कान का टोप्‍स भी लूटे थे, जिसे पुलिस ने तनुज चौहान से बरामद कर लिया है। आकाश अपनी बुलेट मोटरसाइकिल की किश्‍त भरने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देता था। तनुज अपने दोस्‍त आकाश की मदद करने के लिए लूट में उसका सहयोग करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!