कलेक्टर के साथ बैठे नेता और व्याापारी, सभी बोले लगाओं ग्‍वालियर व्‍यापार मेला

कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए लगेगा ग्वालियर व्यापार मेला

क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया निर्णय

द ग्‍वालियर। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए लगेगा ग्वालियर व्यापार मेला । जिला क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक आयोजित हुई।

कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में सर्वसम्मति से ग्वालियर व्यापार मेले का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक मदन कुशवाह, पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर, मध्यप्रदेश कैट के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव प्रवीण अग्रवाल, ग्वालियर व्यापार मेले के व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया, मेला व्यापारी संघ के मंत्री महेश मुदगल, एडीएम किशोर कान्याल, अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य एवं मेला सचिव निरंजन श्रीवास्तव सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि सभी सदस्यों की सहमति से ग्वालियर व्यापार मेला लगाने का प्रस्ताव शासन को भेजा जायेगा। मेले के आयोजन के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन किया जायेगा, इस शर्त के साथ प्रस्ताव भेजा जायेगा। उन्होंने बैठक में यह भी कहा कि शासन स्तर से मेले के आयोजन के संबंध में जो भी निर्णय लिया जायेगा, उसके परिपालन में जिला प्रशासन आगामी कार्रवाई करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!