अपहृत नाबालिग बालिका का अपहरणकर्ता गिरफ्तार, बालिका बदमाश के घर से बरामद

गोला का मंदिर थाना पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाश को दबोचा। उसके पास से 02 पिस्टल, 02 मैग्‍जीन, 10 जिन्दा राउण्ड, 06 मोबाईल और एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद।  

द ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले बदमाश को धरदबोचा। बदमाश के पास से पुलिस ने 02 पिस्टल, 02 मैग्‍जीन, 10 जिन्दा राउण्ड, 06 मोबाईल और एक मोटर साइकिल बरामद की है। पुलिस ने बदमाश के घर से बालिका को बरामद कर लिया है।  

काल्पी ब्रिज कॉलोनी निवासी व्‍यक्ति ने 08 फरवरी 2021 को थाना गोला का मंदिर पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी नाबालिग बालिका का अपहरण कर लिया गया है, जिस पर से थाना गोला का मंदिर में अपराध क्रमांक 71/2021 धारा 363 का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर अपहृता की तलाश की जा रही थी।

गुरुवार को थाना प्रभारी गोला का मंदिर विनय शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाला बदमाश चंदन नगर के पास देखा गया है। थाना प्रभारी गोला का मंदिर मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर उक्त बदमाश को धरदबोचा। पकड़े गए बदमाश की तलाशी लेने पर उसके पास से 02 पिस्टल, 02 मैन्जीन, 10 जिन्दा राउण्ड, 06 मोबाईल और एक पल्सर मोटर साइकिल बरामद की गई।

पूछताछ में बदमाश ने नाबालिग बालिका के अपहरण की बात स्‍वीकार की, जिसे पुलिस ने बदमाश के घर से बरामद कर लिया। पुलिस को बदमाश ने पूछताछ में बताया कि उसने मोटर साइकिल धौलपुर (राजस्थान) से चुराई थी। उसी मोटर साइकिल से उसने अपहरण की घटना को अंजाम दिया था। इसके अतिरिक्त उसने 02 मोटर साइकिल डबरा से चोरी कर भिंड में बेचना बताया। बदमाश हाल ही में थाना हजीरा क्षेत्र में हत्या के प्रकरण में 10 वर्ष की सजा काटकर जेल से बाहर आया था। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध एनएसए की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *