प्रद्युम्न सिंह के चुनाव कार्यालय का जयभान सिंह पवैया ने फीता काटा

जयभान सिंह पवैया ने कहा, कांग्रेस ने विनाश किया, भाजपा विकास करती है। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में वीर दुर्गादास राठौर मंडल, लक्ष्मीबाई मंडल और कोटेश्वर मंडल के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ द

द ग्वालियर। प्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने ग्वालियर-15 विधानसभा क्षेत्र में वीर दुर्गादास राठौर मंडल चुनाव कार्यालय हजीरा, लक्ष्मीबाई मंडल अग्रवाल मैरिज गार्डन किलागेट और कोटेश्वर मंडल का चुनाव कार्यालय रतिराम गार्डन कोटेश्वर चैराहे पर शुभारंभ किया। इस दौरान पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए कार्यकर्ताओं से मेहनत करके जीत दिलाए जाने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो विनाश करती है। यह सब पिछले पंद्रह महीने में देख लिया है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा विकास करती है। 2018 से पहले इस क्षेत्र में मैंने 12 सौ करोड़ से अधिक के विकास कार्य किए थे। यह विकास कार्यों को कमलनाथ की सरकार ने रोक दिया था। वैसे भी कमलनाथ की सरकार वेंटीलेटर पर थी। इन पंद्रह-सोलह लोगों ने बेंटीलेटर का पाइप निकाल दिया और कमलनाथ सरकार की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मेरे साढ़े 70 हजार वोट आए थे। पांच हजार नए कार्यकर्ता पार्टी से जुडे हैं। इस तरह नए जुडे पांच हजार कार्यकर्ता अपने प्रयास से पांच-पांच वोट भी लाते हैं तो मेरे अनुमान से करीब 95 हजार से अधिक वोट बीजेपी प्रत्याशी के खाते में वर्तमान में हैं।

चुनावी कार्यालयों के शुभारंभ के मौके पर सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि प्रद्युम्न ने आप लोगों के हक की लड़ाई लड़ी है। प्रदेश और क्षेत्र का विकास जब कमलनाथ ने रोका तो प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया और भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है। अब हम सभी का दायित्व है कि अपने प्रत्याशी के लिए ज्यादा पसीना बहाएं और जीत दिलाएं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मैं आप लोगों का कल सेवक था आज सेवक हूं और हमेशा आपका सेवक रहूंगा। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जो दायित्व देगा उसका पूर्ण निर्वहन करुंगा। मैं आप सबके बीच हमेशा रहा हूं। सीवर बंद होने तक की समस्या के लिए नालों में उतरा हूं और आगे भी इसी तरह से आप लोगों की सेवा करता रहूंगा। इस दौरान विशिष्ठ अतिथि के रुप में खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा, केशव मांझी सहित हजारों की तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!