ग्वालियर के ‘चाचा’ ने दबोचे व्यापारी के घर लूट की नाकाम कोशिश करके भाग रहे दो बदमाश

सिंध विहार निवासी कपड़ा व्यवसायी के घर कोरियर कर्मचारी बनकर घूसे बदमाश। कट्टा अड़ाकर लूट की कोशिश। पत्‍नी ने मारी लात तो दूर जाकर गिरा बदमाश।

द ग्‍वालियर। इंदरगंज थाने के सामने स्थित चाचा जरनल स्‍टोर के मालिक राजू (राजीव) चड्ढा उर्फ चाचा ने एक व्‍यापारी के घर लूट की नाकाम कोशिश करके भाग रहे दो बदमाशों को लपक कर न सिर्फ धर-दबोचा, बल्कि उनसे कट्टा भी छीन लिया। चाचा की इस बहादुरी की न सिर्फ पुलिस अधीक्षक ने प्रशंसा की है, बल्कि मध्‍य प्रदेश चैंबर ऑफ कामर्स ने चाचा और व्‍यापारी की पत्‍नी को सम्‍मानित करने की ऐलान किया है।

सिंध विहार निवासी कपड़ा व्यवसायी विनोद खटवानी के घर दो बदमाश कुछ लिफाफे हाथ में लेकर कोरियर कर्मचारी बनकर पहुंचे। बदमाश तीसरी मंजिल तक पहुंच गए। वहां व्‍यापारी विनोद खटवानी की पत्‍नी मोबाइल पर सुन रहीं थीं। उन्‍हें अकेला देखकर बदमाशों ने कट्टा अड़ा कर गहने जेवरात निकालने को कहा। इतने में उनकी बेटी भी बाहर आ गई। उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। मौका देखकर विनोद खटवानी की पत्नी ने बदमाशों को लात मारी, जिससे एक बदमाश दूर जाकर गिर गया। इतने में उनका बेटा भी आ गया। उसके साथ पालतू कुत्‍ता भी था। बदमाश घबरा गए। मोबाइल छीन कर भागे तो घर की महिलाओं और कॉलोनी वाले भी उनके पीछे भागने लगे।

नदी गेट पर आकर बदमाश ऑटो में बैठकर इंदरगंज की तरफ भागे तो कुछ लोग शोर मचाते हुए उनका पीछा करने लगे। ऑटो ड्राइवर ने भी समझदारी का परिचय दिया और थाने के पहले श्री रामकृष्ण धर्मशाला के पास ऑटो को रोक दिया। बदमाश ऑटो से उतरकर भागने लगे। इसी दौरान वहां खड़े मध्‍य प्रदेश चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारिणी सदस्य एवं चाचा जरनल स्‍टोर के मालिक राजू (राजीव) चड्ढा उर्फ चाचा ने लपक कर उन बदमाशो को धर-दबोचा। उन्‍होंने बदमाशों से कट्टा भी छुड़ा लिया। चाचा ने दोनों बदमाशों और कट्टा पुलिस को सौंप दिया। 

मध्‍य प्रदेश चैंबर ऑफ कॉमर्स ने व्‍यापारी विनोद खटवानी की धर्मपत्नी का साहस और राजीव चड्ढा उर्फ चाचा के साहस की न सिर्फ प्रशंसा की है, बल्कि 5 दिसंबर को आयोजित कार्यकरिणी की सभा में उन्‍हें सम्मानित करने का भी निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *