ग्वालियर पुलिस ने 9 देशी पिस्टल के साथ 4 बदमाशों को दबोचा, मेरठ ले जा रहे थे हथियार

मुखबिर से सूचना के आधार पर ग्‍वालियर की शिवपुरी लिंक रोड पर चैकिंग लगाकर बदमाशों को दबोचा। बदमाशों से 04 जिंदा राउंड और दो खाली मैग्‍जीन भी बरामद हुईं।  

द ग्‍वालियर। क्राइम ब्रांच ग्‍वालियर ने मुखबिर से सूचना के आधार पर शिवपुरी लिंक रोड से एक कार से हथियारों की खेप लेकर मेरठ जा रहे 4 बदमाशों को 9 देशी पिस्‍टल, जिंदा कारतूस और मैग्‍जीप के साथ दबोचा है। चारों बदमाशों पर आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ग्‍वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश शिवपुरी से ग्‍वालियर होते हुए मेरठ की ओर जा रहे हैं। उनके पास खाफी मात्रा में अवैध हथियार हैं। सूचना मिलते ही डीएसपी रत्‍नेश तोमर, विजय सिंह भदौरिया के निर्देशन में थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्‍ता एवं थाना प्रभारी थाटीपुर आरबीएस विमल के नेतृत्‍व में एक संयुक्‍त टीम गठित कर शीतला माता मंदिर तिराहा शिवपुरी लिंक रोड पर चैकिंग प्रारंभ की गई।

चैकिंग दल को शिवपुरी की ओर से आती एक वैगनआर कार दिखाई दी, जिसने पुलिस को देख वापस भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें से 09 देशी पिस्‍टल, 04 जिंदा राउंड और दो खाली मैग्‍जीन बरामद हुईं।

कार में बैठे चारों बदमाशों को तत्‍काल पकड़कर थाने लाया गया, जहां पूछताछ में एक बदमाश ने बताया कि उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में कुछ बदमाशों ने उसके भाई का अपहरण कर हत्‍या कर दी थी, जिसके आरोपी कुछ दिनों में जेल से छूटने वाले हैं। अपनी जान को खतरा होने के भय से उन्‍होंने उक्‍त हथियार खरीदे थे। चारों बदमाशों के खिलाफ क्राइम ब्रांच थाने में धारा 25, 27 आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *