साइंस कॉलेज के पुराने हॉस्टल के पास गटर ने उगली महिला की लाश

करीब दस दिन पुरानी लाश बन चुकी कंकाल, कहीं और हत्या कर जलाने के बाद यहां ठिकाने लगाया। 

द ग्वालियर। साइंस कॉलेज के पुराने हॉस्टल के पास स्थित गटर से एक महिला की जली हुई लाश मिली है। लाश करीब 10 दिन पुरानी है, जिस कारण पूरी तरह सड चुकी है। किसी ने महिला की हत्या करने के बाद पहले उसे आग लगाई, फिर यहां लाकर ठिकाने लगा दिया। पुलिस अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं कर पाई है। आसपास के थानों से किसी महिला के गुमशुदगी की जानकारी जुटाई जा रही है।

शनिवार सुबह साइंस कॉलेज के परिसर में पुराने हॉस्टल के पास एक व्यक्ति अपनी बकरियां चराने पहुंचा। पास ही झाड़ियों के बीच बने एक गटर से तेज बदबू आने पर पास जाकर लेखा तो उसे एक लाश दिखाई दी, जो लगभग कंकाल बन चुकी थी। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

लाश की खबर लगते ही सीएसपी रत्नेश तोमर और थाना प्रभारी झांसी रोड पंकज त्यागी मौके पर पहुंचे। लाश की स्थिति देख फोरेंसिक के डॉ. अखिलेश भार्गव को भी बुलवाया गया। गटर से लाश निकलवाने के बाद ज्ञात हुआ कि मृतक महिला है। जांच में पता चला कि महिला को कहीं और मारकर पहले जलाया गया फिर यहां लाकर ठिकाने लगा दिया।

लाश करीब 10 दिन से अधिक पुरानी होने के चलते कंकाल बन गई है, जिस कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला के शरीर से ब्लाउज का टुकड़ा और एक चप्पल मिली है। वहीं, पुलिस पिछले दिनों किसी महिला की गुमशुदगी का रिकॉर्ड तलाश कर रही है, जिससे महिला की शिनाख्त की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *