होटल सेंट्रल पार्क में ग्रांड हैप्पी इवनिंग महोत्सव 8 से

द ग्वालियर। ग्वालियर के प्रसिद्ध होटल सेंट्रल पार्क की स्थापना के 20 साल पूरे होने पर होटल सेंट्रल पार्क में ग्रांड हैप्पी इवनिंग का आयोजन 8 जनवरी से किया गया है । 3 दिन तक चलने वाले इस महोत्सव में गजल नाइट का आयोजन होगा जिसमें ग्राहक अपने मनपसंद भोजन के साथ ग़ज़ल का आनंद ले सकेंगे।।
होटल सेंट्रल पार्क के जनरल मैनेजर प्रीतम खन्ना ने गुरुवार की शाम पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि तीन दिवसीय इस महोत्सव में ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर रखे गए हैं। इस अवसर पर बेस्ट कपल सहित अन्य पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमने 20 साल का सफर उच्च मानदंडों को स्थापित करते हुए पूरा किया है।
खन्ना ने बताया कि इस महोत्सव में ग्वालियर के प्रसिद्ध गजल गायक नवनीत शर्मा एवं उनके साथी कलाकार अपने कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। यह महोत्सव शाम 7:00 बजे से रात 11:00 बजे तक चलेगा। इस दौरान भारतीय व्यंजनों के अलावा चाइनीस मुगलाई थाई सहित बेकरी आइटम भी रखे जाएंगे। इस अवसर पर सेंट्रल पार्क के डायरेक्टर सेल्स मोहसिन फूड एंड बेवरेज मैनेजर राजकुमार एवं इंचार्ज मैनेजर अब्दुल भी उपस्थित थे।
पर्यटन शृंखला से जुड़ेगा सेंट्रल पार्क
जनरल मैनेजर प्रीतम खन्ना ने कहा कि 19 के कारण पर्यटन उद्योग को बड़ा झटका लगा है। लेकिन अक्टूबर से निरंतर स्थिति में सुधार हो रहा है। अक्टूबर के पहले जहां लोग घर से निकलने में काफी असहज महसूस करते थे वहीं अब परिवार के साथ पर्यटन स्थलों पर जाने लगे हैं इस कारण पर्यटन उद्योग अपने बुरे दौर से गुजर चुका है। उन्होंने कहा कि होटल सेंट्रल पार्क को पर्यटन शृंखला से जोड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!