फैमस कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा” पर फुहड़ता का आरोप शिवपुरी के एडवोकेट ने की एफआईआर की मांग

द ग्वालियर। टीवी का फैमस कॉमेडी द कपिल शर्मा शो(Famous comedy show “The Kapil Sharma” ) पर शिवपुरी (shivpuri) के एक एडवोकेट (advocate) सुरेश धाकड़ ने फुहड़ता फैलाने का आरोप लगाया है। एडवोकेट धाकड़ ने एफआईआर की मांग करते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत सौंपी है।


एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने फिल्म एक्टर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के भी आरोप लगाए हैं। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा हैं कि कपिल शर्मा के शो में 29 दिसंबर 2019 के एक कार्यक्रम में जो सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ।

इस शो में अदालत लगाई गई और इसमें कपिल शर्मा और उनके सहायक कलाकारों ने शराब की बोतल लेकर यहां पर शराब पी। इस शो में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इसे मैंने और मेरे परिवार ने देखा। इस दौरान कही भी कोई चेतावनी या संदेश नशे से बचने का नहीं आया। यहां पर नियमों का ताक पर रखा गया।

इसके अलावा इस शो में दो-आर्थी संवाद भी आते हैं। यह शो नशे की प्रवृत्ति को बढ़ावा देता है। इस शो की एक कलाकार भारती सिंह पर ड्रग्स के आरोप लगें हैं। वकील ने अपने शिकायती आवेदन में कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!