Home Exclusive गुड न्यूज़ अडानी ग्रुप हवाई जहाज से घर भेजेगा गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलवाने 1137 किमी स्कूटी से आए दंपती को

अडानी ग्रुप हवाई जहाज से घर भेजेगा गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलवाने 1137 किमी स्कूटी से आए दंपती को

3 second read
0
0
458

डीएलएड की परीक्षा दिलवाने छह माह की गर्भवती पत्नी को स्कूटी पर झारखंड से ग्वालियर लेकर आया धनंजय। अडानी फाउंडेशन ने दंपती के लिए हवाई जहाज का टिकट भिजवाया।

द ग्वालियर। डीएलएड की परीक्षा दिलवाने छह माह की गर्भवती पत्नी को लेकर करीब 1137 किलोमीटर स्कूटी चलाकर झारखंड से ग्वालियर आया धनंजय हवाई जहाज से वापस जाएगा। अडानी फाउंडेशन ने दंपती के लिए हवाई जहाज का टिकट भिजवाया है। इतना ही नहीं उनकी स्कूटी को भी झारखंड पहुँचाने का जिम्मा अडानी फाउंडेशन निभाएगा।

कोरोना के चलते यात्री रेल सेवा बंद है। कुछ चुनिंदा ही स्पेशल ट्रेन चल रही हैं, लेकिन ग्वालियर से रांची आने-जाने के लिए कोई ट्रेन-बस सेवा उपलब्ध नहीं है। ऐसे में झारखंड के गोड्डा का रहने वाला धनंजय अपनी छह माह की पत्नी सोनी हेम्बरम को डीएलएड की परीक्षा दिलवाने स्कूटी से करीब 1137 किलोमीटर का सफ़र तय करके ग्वालियर आया।

खबर मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कई सामाजिक संगठनों से उनकी मदद की पहल की। इसकी बीच अडानी फाउंडेशन की चेयरपर्सन ने दंपती के वापस ग्वालियर से झारखंड जाने के लिए हवाई यात्रा के टिकट भेजे हैं। ग्वालियर से सीधे झारखंड की फ्लाइट न होने के चलते उन्हें 16 सितंबर को ग्वालियर से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट से भेजा जाएगा, जहाँ से दोनों को रांची फ्लाइट से भेजा जाएगा।  रांची से उन्हें बस से गोड्डा तक पहुंचाया जाएगा। दंपती की स्कूटी को भी अडानी फाउंडेशन रांची पहुंचाएगा। सोनी हेम्बरन ग्वालियर के पद्मा हायर सेकंडरी स्कूल के परीक्षा केंद्र पर डीएलएड की परीक्षा दे रही है।   

Load More Related Articles
Load More By gwalior
Load More In गुड न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शासकीय शिक्षा महाविद्यालय से अब गैर शिक्षक भी कर सकेंगे बीएड

द ग्वालियर। ग्वालियर के शासकीय शिक्षा महाविद्यालय में अब शासकीय शिक्षकों के अलावा अन्…