बदमाशों के मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर, दो अपराधियों के मकान तोड़े

ग्‍वालियर जिला प्रशासन की एंटी माफिया अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई। मारपीट, शराब के लिए रुपए मांगने सहित एक पर 29 तो दूसरे पर 20 अपराध पंजीबद्ध। 

द ग्‍वालियर। जिला प्रशासन ने दो बदमाशों के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया। बदमाशों पर मारपीट, शराब के लिए रुपए मांगने, चोरी एवं नशीले पदार्थ बेचने के दर्जनों अपराध दर्ज हैं। दोनों ही बदमाश जेल में बंद हैं। वहीं, मकान की दीवार गिराते समय एक निगमकर्मी दब गया, जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।     

ग्‍वालियर जिला प्रशासन द्वारा भू-माफिया और अपराधियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार शाम जिला प्रशासन की टीम एसडीएम अनिल बनवारिया के नेतृत्व में नगर निगम का अमला लेकर पुलिस द्वारा प्राप्‍त अपराधियों की सूची में शामिल दो बदमाश लक्ष्‍मण तलैया रविदास नगर निवासी अशोक जाटव और रंजीत उर्फ राणा  के घर तोड़ने पहुंची। बहोड़ापुर थाने में शराब के लिए पैसे मांगना, मारपीट, चोरी, नशीले पदार्थ बेचना आदि धाराओं में अशोक जाटव पर 29 तथा रंजीत पर 20 मामले दर्ज हैं।

एंटी माफिया दल पुलिस व निगम का मदाखलत अमला सबसे पहले अशोक के घर पहुंचा। जहां पता चलास कि उसका सिर्फ एक ही कमरा है। अन्य कमरे उसके भाईयों के हैं। मदाखलत अमले ने एक कमरे की दीवार गिरा दी। इसके बाद टीम पास में स्थित रंजीत के घर पहुंची। वहां रंजीत की पत्नी मिली। पुलिस ने उससे कमरा खाली कराया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान एक निगमकर्मी मकान की दीवार के नीचे दब गया, जिसे अमले ने तत्‍काल बाहर निकालकर अस्‍पताल में भर्ती करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *