वाट्सएप पर सट्टा लगवाते एक दबोचा, पर्ची के साथ नगदी भी बरामद

मुरार थाना पुलिस सटोरिए को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ। वाट्सएप पर सट्टा लगाने वाले ग्रुप का कर रही पता।

द ग्वालियर। पार्क के पास मोबाइल में तेज-तेज उंगलियां चला रहे संदिग्धा को देख किसी ने पुलिस को खबर कर दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो संदिग्धब भागने की कोशिश करने लगा। सख्ती  से पूछताछ की तो पता चला कि वह तो वाट्सएप पर सट्टा लगवा रहा था। तलाशी लेने पर उसके पास से सट्टा पर्ची और नगदी भी मिली है। पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुधवार रात मुरार तिकोनिया पार्क के पास सुनसान में बैठा एक व्यीक्ति मोबाइल में व्य स्त  था। मोबाइल से देखकर बार-बार पर्ची भी कुछ उतार रहा था। संदिग्धे गतिविधियां देख किसी ने मुरार थाना प्रभारी अजय पवार को खबर कर दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने एएसआई राधेश्याम शिवहरे, आरक्षक जयहिन्द, बेताल, राजू मोगिया, शिवओम को सूचना की तस्दीक तथा कार्रवाई के लिए पहुंचया।

पुलिस को देखते ही संदिग्धल भागने की कोशिश करने लगा। जब उससे पूछताछ की तो उसने वाट्सएप पर सट्टा खिलवाने की बात स्वीहकार की। तलाशी में उसके पास से सट्टा पर्ची के साथ ही नगदी 4525 रुपए तथा हिसाब-किताब मिला है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए सटोरिए ने अपना नाम सोनू राजपूत पुत्र नारायण राजपूत निवासी तिकोनिया बताया है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर उसके अन्यम साथियों को पता लगा रही है जो वाट्सएप पर सट्टा खिलवाने का ग्रुप संचालित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *