80 गैस सिलेंडर के रुपए लेकर भागने वाले आरोपी की जमानत निरस्त

ग्वालियर। गैस सिलेंडर वितरण करके एजेंसी की राशि लेकर भागने वाले आरोपी मानसिंह पटेल गोसपुरा ग्वालियर का जमानत आवेदन निरस्त करते हुए अदालत ने जेल भेजने का आदेश दिया है।

सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी अभय प्रताप सिह राठौर ने घटना के बारे में बताया कि फरियादी कौशलेंद्र सिंह निवासी वायु नगर ग्वालियर ने एक लेखीय आवेदन नौकर मानसिह पटेल द्वारा 80 गैस सिलेंडरों की रकम लेकर गायब हो जाने बाबत पेश किया था। उसने बताया कि 15 फरवरी 2020 को गैस एजेंसी घिरौगी इंडेन सागरताल रोड पर है, जहां से सिलेण्डर वितरण के लिये नौकर मानसिह पटेल निवासी गोसपुरा न. 1 काम करता था।  

उसे दिनांक 23 जनवरी को 80 सिलेंडर वितरण करने के लिए दिए थे, जो प्रतिदिन की तरह सुबह सिलेंडर लेकर जाता था और शाम को सिलेंडर वितरण करने के बाद हिसाब देता था। शाम को आरोपी हमारे ड्रावइर को गाड़ी सहित खाली 80 सिलेंडर गोदाम के लिए भेज दिए एवं उन सिलेंडरों की रिफेल के पैसे ऑफिस पर जमा करने नहीं आया। मानसिंह को घर पर तलाश किया, लेकिन वह घर पर नहीं मिला और उसका मोवाइल फोन भी बंद आ रहा था। उसने 80 सिलेंडरों के कुल कीमत 63360 रूपए जमा नहीं किए है, जिस पर से थाना ग्वालियर में मामला दर्ज कर आरोपी मानसिह को गिरफ्तार कर सचिन जैन जे.एम.एफ.सी ग्वालियर के समक्ष पेश किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!