शराब के नशे में राहगीरों से मारपीट करने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूश

7 अक्टूबर को नदी गेट पर पार्टी करने के बाद घंटों तक मचाया था उत्पाद, जो निकला उसी को पीटा

द ग्वालियर। नदी गेट पर 7 अक्टूबर की रात पार्टी करने के बाद शराब के नशे में राहगीरों के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों में से चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अभी भी फरार हैं। गिरफ्तार बदमाशों का पुलिस ने उसी जगह से जुलूश निकाला, जहां उस रात उन्होंने उत्पाद मचाया था।

बुधवार 7 अक्टूबर की रात तक़रीबन 11.30 बजे दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने नदी गेट से छप्पर वाला पुल तक आधा घंटे तक जमकर उत्पाद मचाया। शराब के नशे में हाथों में रॉड और डंडा लिए बदमाशों ने सड़क से जो गुजरा उसी को रोककर पीटा। बदमाशों की पिटाई से छह राहगीर घायल हो गए, जिसमें से दो ने थाना इंदरगंज पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई।

मामले के तूल पकड़ने और पुलिस की किरकिरी होने के बाद इंदरगंज थाना पुलिस ने हाईवे से चार बदमाश रिंकू गोहर, दलवीर उर्फ़ दल्लो कमरिया निवासी, जीतू वाल्मीक और विकास राजावत को गिरफ्तार कर लिया है। दो साथी अभी भी फरार हैं। गुरूवार को इंदरगंज थाना पुलिस चारों बदमाशों को उसी स्थान पर लेकर पहुंची, जहां बदमाशों ने उत्पाद मचाया था। पुलिस ने चारों बदमाशों का इलाके में जुलूस निकाला। बदमाशों पर पहले भी कई अपराध में मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि बदमाश पहले भी इस तरह शराब के नशे में सड़क से गुजरने वाले राहगीरों से मारपीट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *