मंडी शुल्क 50 पैसे किये जाने पर कैट ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं कृषि मंत्री कमल पटेल का आभार जताया

कैट पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मिलकर की थी मांग

द ग्वालियर। मध्यप्रदेश शासन द्वारा मंडी शुल्क को कम किये जाने की मांग एक लंबे समय से की जा रही थी। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने पूर्व राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष स्व. कैलाश अग्रवाल जी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्रीगणों से मिलकर मंडी शुल्क को कम किये जाने की बात रखी थी। 5 अक्टूबर को मध्यप्रदेश कैट महामंत्री मुकेश अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में भेंट की और मंडी शुल्क को कम किये जाने की बात पुनः दोहराई।

मध्यप्रदेश शासन के सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि एक रुपये 75 पैसे के स्थान पर मंडी शुल्क 50 पैसे किये जाने के मौखिक आदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री की ओर से प्राप्त हो गये हैं। इसका विधिवत आदेश शीघ्र ही निकलेगा।

कैट के मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, जिला संयोजक दीपक पमनानी, अध्यक्ष रवि गुप्ता, महामंत्री मुकेश अग्रवाल, सचिव मयूर गर्ग, कोषाध्यक्ष जे.सी. गोयल, उपाध्यक्ष विवेक जैन, संजय कट्ठल, विकास हरलालका ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री का आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया है। मध्यप्रदेश शासन द्वारा इसके आदेश निकलने के उपरांत मध्यप्रदेश पूरे देश के उन राज्यों में शामिल हो जायेगा, जहां सबसे कम दर मंडी शुल्क के रूप में ली जाती है।

कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, प्रदेश महामंत्री मुकेश अग्रवाल ने व्यापारी हितों की अन्य समस्याओं के लिए शीघ्र ही कैट के प्रतिनिधिमंडल का मुख्यमंत्री जी से मिलने का समय मांगा है एवं उन्हें धन्यवाद भी ज्ञापित किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *