Home देश-प्रदेश विश्वास दिलाता हूं, आपका मान, सम्मान, स्थान और शान कभी कम नहीं होंगे : शिवराज सिंह चौहान

विश्वास दिलाता हूं, आपका मान, सम्मान, स्थान और शान कभी कम नहीं होंगे : शिवराज सिंह चौहान

3 second read
0
0
65

लोक समता पार्टी के अध्‍यक्ष डॉ. राजकुमार कुशवाहा के नेतृत्व में लोक समता पार्टी का भारतीय जनता पार्टी में विलय हुआ। रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं भाजपा में शामिल करते हुए।

द ग्वालियर, भोपाल। सामाजिक न्याय, गरीबों और पिछड़ों की भलाई भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य रहे हैं और यही लक्ष्य लोक समता पार्टी के भी रहे हैं। जब दोनों के लक्ष्य समान हैं, तो फिर रास्ते क्यों अलग होना चाहिए? मैं भारतीय जनता पार्टी में आप सभी का स्वागत करता हूं और आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप सभी का मान, सम्मान, स्थान और शान कभी कम नहीं होंगे। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर लोक समता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करते हुए कही। अध्यक्ष डॉ. राजकुमार कुशवाहा के नेतृत्व में लोक समता पार्टी का भारतीय जनता पार्टी में विलय हुआ। सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रदेश सरकार के मंत्री भारतसिंह कुशवाहा उपस्थित थे।


गरीबों, पिछड़ों के लिए काम कर रही प्रदेश सरकार

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सदस्यताग्रहण समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गरीबों, पिछड़ों का दर्द जानता हूं और इसीलिए सरकार बनते ही सबसे पहले इसी वर्ग की चिंता की। उन्होंने कहा कि सरकार धन्ना सेठों की नहीं है, बल्कि गरीबों और पिछड़ों की ही है। इसलिए हमने फसलों को हुए नुकसान की राहत राशि देने, फसल बीमा का पैसा देने, सस्ता अनाज देने की व्यवस्था की। हमने गरीबों और पिछड़ों के लिए बनाई गई संबल योजना को हमने दोबारा शुरू किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस वर्ग के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। हमारे लिए जनता ही भगवान है और उसकी सेवा ही पूजा है। आने वाले समय में हम सब मिलकर जनता की सेवा करेंगे तथा विकास और कल्याण के लिए काम करेंगे।

नीतियों से प्रभावित होकर किया विलय

समारोह में संबोधित करते हुए लोक समता पार्टी के अध्यक्ष डॉ. राजकुमार कुशवाहा ने कहा कि हम अपने लक्ष्यों को लेकर पूरी मजबूती से चले, लेकिन उनकी प्राप्ति में बहुत समय लग रहा था। ऐसे में हमें भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री की नीतियों ने प्रभावित किया और उन्हीं से प्रभावित होकर पार्टी ने विलय का निर्णय लिया है। डॉ. कुशवाहा ने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं की ओर से यह विश्वास दिलाता हूं कि आने वाले समय में हम इन्हीं नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों को जनता के बीच प्रचारित-प्रसारित करने का काम करेंगे। इस अवसर पर लोक समता पार्टी के मुन्नालाल बघेल, सुरेश कुशवाह, नारायण सिंह भदौरिया, तुल शास्त्री, लल्जा राम सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post navigation

चुनाव में कांग्रेस मुद्दाविहनी, भाजपा के पास जनता के लिए 

Load More Related Articles
  • vbn

    Event …
  • lmn

    हल्ला-बोल …
  • klm

    आपकी-आवाज …
Load More By gwalior
Load More In देश-प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

vbn

Event …