Home अपना शहर सिटी हीरो कड़ाके की सर्दी में ग्‍वालियर की सड़क पर निकले कलेक्टर गरीबों को बांटे कंबल

कड़ाके की सर्दी में ग्‍वालियर की सड़क पर निकले कलेक्टर गरीबों को बांटे कंबल

2 second read
0
0
27

ग्‍वालियर कलेक्‍टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह देर रात कड़ाके की सर्दी में सडको पर निकले और खुले आसमान के नीचे बैठे गरीबों को कंबल वितरित कर उन्‍हे सर्दी से राहत दी।

द ग्वालियर। कहते है वहीं अफसर जनता के लिए अच्‍छा है जो लोगों की परेशानियों को समझता है, लेकिन ऑफिस के अलावा भी अगर कोई अफसर हमदर्द बनकर मददगार बने तो उसे दुआए मिलती है। कुछ ऐसा ही हुआ है ग्‍वालियर में। जहां ग्‍वालियर कलेक्‍टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह देर रात कड़ाके की सर्दी में सडको पर निकले और खुले आसमान के नीचे बैठे गरीबों को कंबल वितरित कर उन्‍हे सर्दी से राहत दी। कलेक्‍टर की इस मदद को मिलने के बाद कई लोग उन्‍हें दुआएं देते भी नजर आए।  

दरअसल कड़ाके की सर्दी में खुले आसमान के नीचे बैठने को मजबूर गरीबों की पीड़ा को समझते हुए ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने शहर में विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर सर्दी में बैठे गरीबों को डेढ़ सौ से अधिक कंबल वितरित किए तथा उन्हें आसपास बने रैन बसेरों में जाने के लिए भी कहा।

कलेक्टर ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मंशापूर्ण हनुमान मंदिर, विश्वविद्यालय पुल के पास, अचलेश्वर मंदिर के पास एवं ट्रॉमा सेंटर आदि क्षेत्रों में रात्रि में भ्रमण कर ऐसे गरीबों को जो कि खुले आसमान के नीचे सर्दी में बैठे थे उन्हें कंबल वितरित किए तथा रात्रि में रैन बसेरों में सोने के लिए कहा।

कलेक्टरनेकियालैदरफैक्ट्रीएवंकालीनपार्ककानिरीक्षण

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने ग्वालियर की लैदर फैक्ट्री एवं कालीन पार्क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कालीन पार्क का उपयोग शीघ्र प्रारंभ करने के लिये संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कालीन पार्क में कालीन बनाने का कार्य प्रारंभ किया जाए। इसके लिये विस्तृत कार्ययोजना तैयार कर विभागीय अधिकारी कार्रवाई करें। उनके साथ एडीएम श्री किशोर कान्याल एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने एकेव्हीएन ग्वालियर द्वारा लैदर फैक्ट्री की भूमि पर तैयार किए गए व्यवसायिक भवन का भी अवलोकन किया और भवन के बेहतर उपयोग की कार्रवाई करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने इसके पश्चात जिला पंचायत द्वारा विकसित किए गए ग्रामीण हाट बाजार का भी अवलोकन किया। कलेक्टर ने ग्रामीण हाट बाजार का और बेहतर उपयोग सुनिश्चित करने के संबंध में जिला पंचायत के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Load More Related Articles
  • vbn

    Event …
  • lmn

    हल्ला-बोल …
  • klm

    आपकी-आवाज …
Load More By gwalior
Load More In सिटी हीरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

vbn

Event …