राज्यसभा सांसद सिंधिया जी 8 अक्टूबर से 4 दिवसीय ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे पर रहेंगे

सिंधिया मंडल सम्मेलन में होंगे शामिल

द ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 8 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर रहेंगे। सिंधिया 4 दिवसीय प्रवास के दौरान ग्वालियर चंबल संभाग की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित भाजपा के मंडल संम्मेलनों में सम्मिलित होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गुरूवार को दिनांक 8 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे ग्वालियर आयेंगे ग्वालियर से प्रातः 10ः15 पर जिगनी के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके बाद वे 11ः30बजे दिमनी विधासभा के जिगनी बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। उसके पश्चात सिंधिया जी 1ः30 बजे पर जिगनी से मुरैना के लिए प्रस्थान करेंगे और 2ः00 बजे मुरैना विधानसभा के मुरैना दक्षिण बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। उसके पश्चात् 4 बजे मुरैना से सुमावली के लिए प्रस्थान करेंगे और 4ः30 बजे सुमावली विधानसभा के सुमावली मंडल के बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। उसके पश्चात 6ः30 बजे सुमावली से ग्वालियर के प्रस्थान करेंगे और रात्रि 8 बजे पर ग्वालियर में विश्राम करेंगे।

सिंधिया जी दिनांक 9 अक्टूबर को प्रातः 9 बजे ग्वालियर से पोरसा के लिए प्रस्थान करेंगे।सिंधिया 11ः15 पर पोरसा बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 1ः15  बजे पर पोरसा से गोरमी के लिए प्रस्थान करेंगे, सिंधिया 2ः15 पर गोरमी बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। उसके पश्चात् सिंधिया 4ः15 बजे पर वे गोरमी से मौः के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर 5 बजे पर सिंधिया जी मौः पोलिंग बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 7 बजे मौः से ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे। तत्पश्चात् वे 8 बजे से ग्वालियर आकर विश्राम करेंगे।

सिंधिया जी दिनांक 10 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे ग्वालियर से सालोन के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके पश्चात् वह 11ः30 बजे पर सलोन बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 1ः30 पर सालोन से डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे, फिर वह 2ः30 पर डबरा व बिलौआ बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 4ः30 पर वह डबरा से ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे। सिंधिया जी 5ः30 बजे से 7ः30 बजे तक रामकृष्ण मंडल के बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे, उसके पश्चात वे 7ः45 बजे से 9ः45 बजे तक कोटेश्वर मंडल बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे।

सिंधिया जी दिनांक 11 अक्टूबर को प्रातः 8ः30 बजे दिनारा के लिए प्र्रस्थान करेंगे। उसके पश्चात वे 10ः30 बजे करैरा विधानसभा दिनारा मंडल बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। सिंधिया जी दोपहर 12ः30 बजे दिनारा से बैराड़ के लिए प्रस्थान करेंगे और 2ः30 बजे पोहरी विधानसभा के बैराड़ मंडल बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। वे 4ः30 बजे बैराड़ से म्याना के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके पश्चात् 6ः45 बजे पर विधानसभा बमोरी के म्याना मंडल बूथ समिति में सम्मिलित होंगे। सिंधिया 8ः45 बजे से म्याना सेे अशोकनगर के प्रस्थान करेंगे और रात्रि 10 बजे अशोकनगर में विश्राम करेंगे। सिंधिया जी दिनांक 12 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे अशोकनगर से शाढ़ोरा के लिए प्रस्थान करेंगे और प्रातः 10ः30 बजे शाढ़ोरा मंडल  अशोकनगर विधानसभा के शाढ़ोरा बूथ समिति सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 12ः30 बजे शढ़ोरा से बहादुरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे उसके पश्चात् 2ः00 बजे विधानसभा मुगांवली के बहादुरपुर बूथ समिति के सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और 4ः00 बजे बहादुरपुर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके पश्चात् 7ः30 बजे पर वे भोपाल पहुंचकर 7ः45 पर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!