कमलनाथ सरकार ने छीन ली थी गरीबों की रोजी-रोटी : प्रभात झा

File Photo

बमौरी के मंडल सम्मेलन में वरिष्ठ नेता ने कहा, हर सीट पर हारेगी कांग्रेस

द ग्वालियर, गुना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बमौरी में आयोजित मंडल सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ प्रदेश में एक सीट का नाम बता दें जो वह जीत रहे हों। प्रदेश में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत रही है। इस बार उपचुनाव में प्रदेश में इतिहास बनने वाला है और शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ 15 माह के कमलनाथ सरकार के काम हैं और दूसरी ओर 15 साल और 5 माह के शिवराज के काम हैं। 15 माह में कमलनाथ ने गरीब जनता के लिए चलाई गईं सभी योजनाएं बंद कर दी थीं। वहीं, 5 माह की शिवराज सरकार ने फिर से सभी योजनाएं चालू कर दी हैं।

कोरोना को हरा दिया तो कांग्रेस को भी हरा देंगे

प्रभात झा ने कहा कि बमौरी में कोरोना नहीं फैल पाया, क्योंकि यहां के लोगों ने कोरोना को हरा दिया है। इसलिए अब यहां की जनता कांग्रेस को भी हरा देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठनात्मक ढंग से काम करती है, जबकि कांग्रेस में व्यक्ति काम करता है। भाजपा के प्रचार में एक नहीं सामूहिक रुप से राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता लगे हुए हैं, जबकि कांग्रेस में केवल अकेले कमलनाथ सभा और रैली कर रहे हैं। उन्होंने अलीगढ़ के ताले में सभी को बंद कर दिया है। झा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी में आने से पार्टी मजबूत हुई और स्व. राजमाता सिंधिया की परम्परा आगे बढ़ रही है। उन्होंने जनता से अपील की है कि आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीद्वार महेन्द्र सिंह सिसौदिया को विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम कर रहा है।

कार्यक्रम को सांसद रोड़मल नागर, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सिकरवार, पूर्व विधायक श्रीमती ममता मीना, हरिसिंह यादव, ओएन शर्मा आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर राधेश्याम पारीक, अशोक शर्मा, मनोज दुबे, धर्मेन्द्र सिकरवार, हेमराज किरार, संतोष धाकड़, महेन्द्र सिंह किरार, हरिसिंह यादव, मोतीलाल प्रजापति आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!