सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के जेब में नारियल रखकर घूमने वाले बयान पर पलटवार किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जेब में नारियल लेकर नहीं घूमते बल्कि प्रदेश में विकास काम कराते हैं। जो कमलनाथ नहीं करवा पाते थे और पैसे का रोना रोते थे।

द ग्वालियर, भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के चलते नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कह रहे है कि वे जेब में नारियल लेकर घूमते और कही भी फोड़ देते हैं। अब कमलनाथ के इस बयान पर सीएम शिवराज ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वह कमलनाथ की तरह पैसे का रोना नहीं रोते, क्योंकि वह विकास के काम कराते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के विकास के लिए वह सभी काम कर रहे हैं। सड़क पुल पुलिया सब बनवा रहा हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि वह शिलान्यास भी करते है, तो कांग्रेस को तकलीफ होती है। क्योंकि कांग्रेस विकास विरोधी है और यही वजह है कि विकास के काम के विरोध में कांग्रेस चुनाव आयोग में शिकायत करती है। कमलनाथ के पास तो इन विकास कार्यों के लिए पैसा भी नहीं था लेकिन हमारी सरकार के पास विकास कार्यों के लिए भरपूर पैसा है। बीजेपी ने नहीं किया कोई हमला वही अनूपपुर में पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बीजेपी की संस्कृति नहीं है। बीजेपी ऐसी किसी भी घटना की समर्थक नहीं करती। यदि कोई ऐसी घटना करेगा तो सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. हम केवल जनता के हित में काम करते हैं. हमला कराना हमारे काम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!