ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याषी मुन्नालाल गोयल को मिल रहा है सभी वर्गाें का साथ

आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है- मुन्नालाल गोयल

द ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्न्नालाल गोयल जी ने गुरूवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-18 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली जयकारों के घोष के साथ हर गली, मोहल्ले में मुन्नालाल गोयल के साथ मौजूद थी। ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोयल को सभी वर्ग का विशाल जनसमर्थन मिल रहा है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि आज नई चुनौती हमारे सामने है और संघर्ष का बिगुल बज चुका है। हमने मध्यप्रदेश में सरकार बनाई, क्योंकि पहले वाली सरकार भ्रष्ट और निकम्मी थी। वो सरकार हमारे कार्यकर्ताओं को कुचल रही थी और प्रदेश को लूट रही थी। अब ये सरकार बनी रहे, इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए जुट जाना है।

उन्होंने कहा कि हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध होता है। अब कांग्रेस में कुछ नहीं बचा है और आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। अब भविष्य है, तो सिर्फ भाजपा का। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का साथ उनके साथ है और वह ग्वालियर पूर्व विधानसभा की जनता के सेवक थे और आगे भी रहेंगे और गरीबों की लडाई लडते रहेंगे।

गोयल ने वार्ड 18 के महाराजपुरा डीडी नगर, गेट नं.-2 से जनसम्पर्क प्रारंभ किया और फिर गायत्री गार्डन, प्रेम विहार कक्का विहार में कार्यकर्ताओं की बैठक, सरनाम सिंह के यहां आदर्श नगर में बैठक, घुरैया बाबा मंदिर आदर्श नगर में बैठक, अंबिका स्कूल, आदर्श नगर में बैठक, जैकम सिंह, मरघट के पास आदर्श नगर में बैठक, जनकपुरी में बैठक, सी सेक्टर पार्क, डीडी नगर में बैठक, जीएच 770 डीडी नगर में बैठक, हाकिम राठौर के घर पर सामाजिक बैठक तथा राधापुरम, नहर की तरफ वैभव एंकलेव में नुक्क्ड सभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर गोयल के साथ मण्डल अध्यक्ष रामप्रकाश परमार, पूर्व पार्षद जबर सिंह, पूर्व पार्षद पुष्पा शर्मा, किरन भदौरिया, व्यंजना मिश्रा, दिनेश शर्मा, निरपत सिंह तोमर, हरीसिंह यादव, इस्लाम खाॅं, श्रीमती मंजू झा, राहुल गुर्जर सहित सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता तथा क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!